Subscribe Us

विश्व प्रसिद्ध फैशन डिज़ाइनर ब्लोगेर और लेखक "किर्जिदा रोड्रिग्ज़" लिखा गया एक नोट कैंसर से मरने से पहले।

दुनिया की सबसे मंहगी ब्रांड कर मेरे गैराज में पड़ी है। लेकिन मुझे व्हील चेयर में बैठना होगा। 

मेरा घर हर तरह के डिज़ाइनर कपडे जूते महंगी चीज़ो से भरा पड़ा है लेकिन मेरा शरीर अस्पताल द्वारा दी गयी एक चादर से ढका हुआ है। 

बैंक का पैसा मेरा पैसा है लेकिन वो अब मेरे किसि काम का नहीं। 

मेरा घर महल की तरह है लेकिन में अस्पताल में एक बिस्तर पर लेटी हुई हूँ। 

में एक फाइव स्टार होटल से दूसरे फाइव स्टार होटल तक जाती थी। लेकिन अब अस्पताल में एक प्रयोगशाला में जा रही हूँ। 

मेरे बालो को सजाने के लिए मेरे पास सात बेटीशियन थे। लेकिन अब मेरे बाल ही नहीं है। 

एक निजी जेट में मै जहा चाहु वहा जा सकती थी। लेकिन अब मुझे अस्पताल के बरामदे में जाने के लिए दो लोगो की मदद लेनी होगी। 

हांलाकि दुनिया में खाने के लिए बोहोत कुछ है। लेकिन मेरा खाना बस दिन में दो गोलिया और रात में कुछ बूंदे है। 

ये घर यह कार यह जेट फर्नीचर इतने सरे बैंक खाते इतनी प्रतिष्ठा और इतनी साडी प्रसिद्धि इनमे से कोई भी मेरे किसि  काम का नहीं।  इनमे से कई भी मुझे थोड़ा सा आराम नहीं दे सकता। 

सच्चाई तो यह है की "मृत्यू से अधिक सच कुछ भी नहीं"



 











Post a Comment

0 Comments